तेरे होंठों की मुस्कान भी कमाल कर देती है

English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari


English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

"तेरे होंठों की मुस्कान भी कमाल कर देती है,

तेरी बातों का जादू हर दिल को बहाल कर देती है।

तू मेरे दिल की धड़कन, तू मेरे ख्वाब की मंज़िल,

तेरी यादों में खोकर, ये ज़िंदगी हर पल संवार कर देती है।"

English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

-------------

"तेरे प्यार में दिल धड़कता है जैसे मधुशाला की धुप,

तेरी बाहों में मिलने का एहसास, हर ख्वाब से भी ऊपर है।

तेरी नज़रों की गहराई, तेरी मुस्कान की मिठास,

तेरे साथ होने से ही मिलता है, सच्चा प्यार का अहसास।"

------------

English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

"तेरी बातों में छुपी है मेरी हर खुशी की राज़,

तेरी यादों में खोकर हूँ, खुद को भूल जाता हूँ मैं।

तेरी आँखों का नज़ारा, मेरे दिल को बहाए जादू,

तू है मेरी ज़िंदगी की राह, तू है मेरी धड़कन का मतलब।"

---------------

"तेरे इश्क़ में खोकर, हर पल लगता है जैसे स्वर्ग,

तेरी बाहों में मिलने की ख्वाहिश, हर दिल को तरस।

तेरी मुस्कान की मिठास, तेरे होंठों की हर बात,

तू है मेरे जीवन की चाँदनी, तेरे बिना हर पल है अधूरा बात।"

आपको कैसी लगी शायरी?
English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

Post a Comment

Previous Post Next Post