Dard Ki Yaadon Mein

English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

अब तक जिंदा हैं वो लम्हें,

दिल में जगह बनी है उनकी यादों के खेल।

दर्द बस इस ख्याल में है,

कि वो कभी मेरे नहीं होंगे, ये हकीकत है या एक ख्वाब का खेल।

English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;

चलते चलते रास्ते में खो गया हूँ,
दिल के साथ साथ मन भी टूट गया हूँ।

ख्वाबों की दुनिया में खो गया हूँ,
ज़िन्दगी की राहों में बिखर गया हूँ।

धूप की तरह मुझे जला दिया तूने,
अब मैं खुद को सजा दिया तूने।

तेरी यादों की चादर में लिपटा हूँ,
खुद को तेरी आगों में जलाया हूँ।

क्यों नहीं समझता तू मेरी तन्हाई को?
मेरे दर्द को नहीं तू आजमाया है।

तूने तो अपनी खुशियों की क़ीमत चुकाई है,
मेरी खुदगर्जियों को क्यों नहीं समझ पाया है।

अब कुछ नहीं बचा मेरे पास,
सिर्फ तेरी यादों में ही खो जाऊंगा।

तेरे बिना ज़िंदगी की कोई महक नहीं,
मैं अधूरा हूँ, एक ख्वाब नहीं।

;;;;;;;;;;;;;

English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

अकेलापन की रातों में तेरी यादें सताती हैं,
दिल की हर धड़कन में तेरी बेवफाई बस आती है।

दर्द की राहों में छोड़ गया तूने,
खुद को तन्हाई की गोद में छोड़ गया है।

आंखों में आंसू, दिल में दर्द,
तेरे बिना यह ज़िंदगी कितनी बेहाल है।

तेरी यादों के साए में रहते हैं हम,
तेरे बिना ज़िंदगी अधूरी सी लगती है।

छूट गया है तेरा साथ, बिखर गई है यादें,
अब तो सिर्फ तेरे सपनों में ही है मेरा अधिकार।

दिल की धड़कन बस तेरा नाम लेती है,
तेरी यादें हर पल मुझे रुलाती हैं।

तू मेरी तन्हाई में भी मेरे साथ नहीं,
मेरी तक़दीर में अब तेरा ही नाम लिखा है।
English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

;;;;;;;;;;;;;;;;;;;

दिल के आँसू बेह गए, आँखों से न रुके,
तेरी यादों में खोकर हम, जीने की तमन्ना छूटी।

क्यों तूने छोड़ दिया मुझे, तन्हा और बेबस,
तेरी बिना ज़िंदगी, अब बस एक अधूरा सपना है।

मेरे दिल की हर धड़कन, सिर्फ तेरा नाम लेती है,
तेरे बिना ज़िंदगी, बस एक खलल सा रह गई है।

तेरे जाने के बाद, ज़िंदगी ने मुझे नज़र नहीं आई,
तन्हाई में हर रात, तेरी यादों ने सताया है।

कहीं तू अब भी मेरी यादों में मेरी तरह रोता होगा,
कहीं तू भी तन्हाई में, मेरी तरह बिखरा होगा।

;;;;;;;;;;;
English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

आज भी तेरी यादों में खोया हूँ,
तेरे बिना ज़िंदगी को झेलता हूँ।

मेरे दिल का हर दर्द, तेरे नाम पे लिखा है,
तेरी बिना ज़िंदगी, बस एक ग़म का सिलसिला है।

तेरी बिना ज़िंदगी का कोई मतलब नहीं,
तेरे सिवा मेरी दुनिया में कुछ भी अधूरा है।

तेरे ख्वाबों में ही अब मैं खो जाता हूँ,
तेरी यादों में ही मैं अब जीना सीख गया हूँ।

तन्हाई में बस तेरी यादें ही साथ हैं,
तेरे बिना अब मैं बस एक अधूरा इंसान हूँ।

;;;;;;;;;;
English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

मेरी तन्हाई में तेरी यादें बेहद तड़पाती हैं,
तेरे बिना जीने की जोगानियाँ मुश्किल सा बन गई है।

क्यों छोड़ गए तुम मेरे दिल को उस राह पे,
जहाँ से लौट कर कोई नहीं आता।

तेरी यादें मेरे दिल के वीराने को सजाती हैं,
मेरी तन्हाई को तेरी यादों से बहलाती है।

तेरी बिना अब मैं कैसे जिऊं ये सोचता हूँ,
जब तू नहीं है, तो मेरा जीना किसके साथ है।

;;;;;;;;;;


ज़िंदगी की राहों में तेरी यादें साथ चलती हैं,
हर पल तेरी बिना जीने की मुश्किल बढ़ाती है।

तेरी बिना अब मेरी दुनिया सुनी सी लगती है,
तन्हाई में तेरी यादें मेरे साथ बातें करती हैं।

तेरे जाने के बाद तो सब कुछ अधूरा सा लगता है,
तेरी यादों में ही मैं अपनी तक़दीर को ढूँढता हूँ।

तेरी यादों की बारिश में भीगते हैं हम,
तेरे बिना ज़िंदगी का हर पल अधूरा सा लगता है।

;;;;;;;;;;;;

English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

मेरी आँखों में तेरी यादों का सफर लिखा है,
तेरे बिना जीने की आदत से भी ज़्यादा बिछड़ने का डर है।

तेरे साथ गुजरे हुए पलों की मिसाल हैं मेरी आँखें,
तन्हाई में तेरी यादें ही मेरा सहारा हैं।

तेरी यादों में ही खो कर, मैं अपने अपनाह को पाता हूँ,
तेरे बिना ज़िंदगी का हर लम्हा बेहाल सा लगता है।

तेरी बिना ज़िंदगी की हर सुबह, तन्हाई से मिलती है,
तेरी यादों में ही अपनी धड़कनों को जिंदा पाता हूँ।

;;;;;;;;;;;;

English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

क्योंकि तेरी यादें अब मेरी जिंदगी का हिस्सा बन चुकी हैं,
बिना तेरे, मेरे अंदर कुछ खोया सा लगता है।

तेरी बिना अब मैं खुद को खो बैठा हूँ,
तन्हाई में तेरी यादों से लबों को सहलाता हूँ।

तेरी बिना ज़िंदगी की हर रात सुनी सी लगती है,
तेरी यादों में ही मैं अपना दिन बिताता हूँ।

तेरे जाने के बाद भी, तेरी यादें मेरे दिल में बसी हैं,
तेरी यादों से ही मैं अपने जीने की वजह बनाता हूँ।

''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''

English poetry,hindi shayari,Romantic shayari,Shayari,Funny shayari,sweat shyari,Sweat Shayari

Post a Comment

Previous Post Next Post